नोएडा

नोएडा बीवी से झगड़ा होने पर पति ने लगाई फांसी, जानें पूरा मामला

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि छीजारसी कॉलोनी में रहने वाले 37 वर्षीय वेद प्रकाश ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वह मूल रूप से बुलंदशहर जिले के डिबाई के रहने वाला था.

नोएडा
starnewslive.in
Star news
  • 28 April 2024,
  • (अपडेटेड 28 अप्रैल 2024, 01:37 AM)

नोएडा के सेक्टर-63 में एक व्यक्ति ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि व्यक्ति का उसकी बीवी के साथ विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस के द्वारा आगे की जांच की जा रही है.

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि छीजारसी कॉलोनी में रहने वाले 37 वर्षीय वेद प्रकाश ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वह मूल रूप से बुलंदशहर जिले के डिबाई के रहने वाला था. पुलिस ने बताया कि मृतक की शादी करीब 12 साल पहले हुई थी. उसके तीन बच्चे हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उन्होंने बताया कि मृतक ने कोई सुसाइड नोट नहीं लिखा है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक के उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, इस वजह से उसने आत्महत्या किया है. पुलिस ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदि था.

Stay Connected

image