दिल्ली-NCR

दिल्ली 'कहां गए INDIA गठबंधन के साथी?', सुनीता केजरीवाल के रोड शो पर बीजेपी का तंज

दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रभारी और प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है की इंडी गठबंधन दलों के लोकसभा चुनाव के प्रचार के पहले बड़े कार्यक्रम में इंडी गठबंधन की एकता के ढोल की पोल खुल गई. इंडी गठबंधन के प्रमुख दल आम आदमी पार्टी ने पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत

दिल्ली-NCR
starnewslive.in
Star news
  • 28 April 2024,
  • (अपडेटेड 28 अप्रैल 2024, 01:17 AM)

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के लिए रोड शो किया इस रोड शो को लेकर भाजपा ने सवाल खड़े करने शुरू कर दी है. बीजेपी ने सवाल खड़े करते हुए कहा है की इंडी गठबंधन जिस तरह अलग अलग दिशा में चल रहा है बहुत मुमकिन है 25 मई से पहले दम तोड़ देगा.

दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रभारी और प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है की इंडी गठबंधन दलों के लोकसभा चुनाव के प्रचार के पहले बड़े कार्यक्रम में इंडी गठबंधन की एकता के ढोल की पोल खुल गई. इंडी गठबंधन के प्रमुख दल आम आदमी पार्टी ने पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी  सुनिता केजरीवाल के रोड़ शो किया पर उसमे गठबंधन सहयोगी कांग्रेस का एक भी नेता नजर नहीं आया. इस रोड शो के जरिए साफ नजर आता है कि कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी के लिए किसी भी सूरत में वोट मांगना नहीं चाहते.

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि रोड शो में ना तो दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष श्री अरविंद्र सिंह लवली नजर आए ना ही, पूर्वी दिल्ली से  पूर्व सांसद श्री संदीप दीक्षित  दिल्ली कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री अनिल चौधरी. ये तीनों दिग्गज नेता पूर्वी दिल्ली राजनीति में सक्रिय है. उन्होने आज  सुनीता केजरीवाल से दूरी बना के रखी. हम आपको बता दे जिस वक्त अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हो रही थी इनमे  से दो नेता तो उनके घर पर जा पहुंचे .

बीजेपी ने ही दोनों पार्टियों पर सवाल खड़े करते हुए कहा की इंडी गठबंधन केवल सीट बटवारे तक ही सीमित है और यही तक रहेगा  क्योंकि लोकसभा चुनाव के महज 7 महीने बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव है और ऐसे में कोई भी आम आदमी पार्टी विधायक नही चाहता की उनके क्षेत्र का कोई कांग्रेस नेता फिर से सक्रिय हो या जमीन पर लोगों से जुड़े. इसी तरह जो दो चार कांग्रेस नेता जमीन पर सक्रिय हैं वह अपने समर्थकों को आम आदमी पार्टी विधायकों एवं सांसद प्रत्याशी के सम्पर्क में नही आने देना चाहते.

दिल्ली कांग्रेस की कोऑर्डिनेशन कमिटी जिसके अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा है. वह आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के साथ आने वाले दिनों में कोऑर्डिनेशन करते हुए नजर आएंगे फिलहाल सुभाष चोपड़ा ने आज तक से बताया कि उनके कई नेताओं से उनकी बातचीत चल रही है जल्द ही एक साथ बैठक करके सड़कों पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता प्रचार करते दिखाई देंगे.

Stay Connected

image